> 11 tarike ya fashion hacks jo denge aapko royal look!! muh

 In 11 tariko se aap dikh sakte hai or bhi royal and Stylish


Introduction:- aaj ham aapko is article me btane ja rahe hai kese aap khuch tips and fashion hacks ko follow krkr apne aap ko royal and stylish bna skte hai. Ham aapko 11 ese tarike btayenge jinhe aapne follow kr liya toh har koi aapke look se impress ho jayega.


In 11 tariko se aap dikh sakte hai royal and Stylish



Mehnge clothes aaj kl hr koi pehnna chata hai. Logo ko lgta hai ki mehnge or desiner clothes se expansive look milta hai. Lekin nhi agr aapke pas simple clothes hai toh unme bhi aap luxury bna skte ho..


Ham me se jaydatr ppl ye chate hai ki ham ouro se alg dikhe.. royal dikhe..

Royal look paane ki ichha rakhne wale  boys ke liye ye tips kaam a skta hai..


Aksar kisi ameer admi ko dekhne ke baad hame esa feel hota hai ki kash ese designer clothes hamare pas bhi hote.. hota hi hoga na??


To suniye unhone bhle hi apne Clothes pr bahut jayda paise khrch kiye ho lekin aap km khrch me bhi unke jesa formal look apni simple dress me pa skte ho..


Kyoki style secret ko follow krkr koi bhi esa dikh skta hai..


1)  Attractive dikhna hai jaruri:-


Wese to hame khud ko kabhi bhi kisi se compare nhi krna chahiye. Ise hamara confidance km bhi hota hai.. han! Lekin attractive dikhne ke mamle me ham kisi se peeche kyu rahe. Kyuki jb ham jante hai simple dress ko bhi Stylish or attractive bnaya ja skta hai.

 

Aapko attractive dikhne k liye kiya kiya follow krna hoga ye sab hm aapko btane ja rahe hai.


2) colour matching:-


Rango ka jadu hr kisi pr chlta hai.. isliye colour matching ke magic ko aap apne dressing me follow kr skte hai.

Imagine kijiye aagr colours nhi hote to life kesi hoti? Sab kese dikhte..Colour kisi bhi cheej ko attractive and beautiful bnate hai..isliye look ko agr dmdar bnana hai to colour magic ko smjhna hoga..


Royal look pane ke liye uppr se neeche tk 2 - 3 colour combinations wali dress pehne isse jayda colour wali dress aapke look ko funky bna degi..


3) Skarf ka use kre:-


Grmi ya srdi kisi bhi mosam me Skarf ka use kiya ja skta hai. Ye aapke look ko jabardast bna dega..

Agr aap achhe fabric wala skarf use krte he to isse aapke look pr achha impression bnega..lekin ise har dress ke sath carry na kre.. dress ke hisab se skarf ka use kre..


4)  perfume ka use kre:-


Perfume bhle hi dikhai nhi deta mgr bina njr aaye bhi aas pas ke logo ko aapki or attract kr hi deta hai kyoki achhi fregnance na aapka mood blki as pas ke sabhi ppl ka mood thik kr deti hai..

Isliye dress ke sath achhe perfume ka bhi use krna na bhoole!!


5) perfect bag :-


agr aap office me work krte hai toh aapke pas office bag to hoga h mgr khuch log apne bags ko chahe vo office bag ho ya traveling bag ko achhe se nhi rakh pate jiise vo dekhne me ajeeb lgta hai.. or dusre logo ka aapke uppr impression kharab padta hai.. isliye jitna ho skte apne bag ko internal or external clean rakhe..


 6) shirt , blazer ke button:-



Shirt blazer khareedte time cof color ke sath button ka bhi khas dhiyan de..agr aapki shirt ke button purane honge toh vo impressive nhi lagenge..

Kai baar nai shirt ke sath bhi is formula ka try kre..


7)  Tai pehne:-


Expansive look ke liye Tai bahut hi jaroori hai kyoki isse lag hi impression padta hai.. isliye jaha jaroori ho waha Tai ka use bhi jarur kre.. or tai colour mix or match krkr hi pehne.. 


8) kort / blazer / jacket  pehne:-


Aapne ye toh notice kiya hi hoga jo log blazer , jacket pehnte hai toh sabse pehle hamara impression unhi pr pdta hai.. toh aap bhi jacket ka use kr skte hai.. jacket aapke look ko expensive bnane me koi kasar nhi chodti.. to jaha jaruri ho ya mosam ke hisab se jacket , blazer ka use jaroor kre.. aap khud dekhenge logo ka aap pr hi attraction hoga..


9) pent ki feeting :-


Bottom wear me pent ka role bahut bada hota hai.. isliye aapko kewal top pr hi nhi bottom pr bhi poora dhiyan dena hai.. isliye pent ki feeting colour combinations ka bhi poora dhiyan rakhe.. sath hi pents ke sath shoes ka bhi chunav sahi dhang se kre..



10) shoes pehne!!


Aap me se khuch log jo shoes pehnna pasand nhi hoga lekin ye baat Jan lo  chappal kabhi bhi jooto ki barabri nhi kr skte hai..

Joote kitne bhi mehnge ho unki chamak barkar rakhe tabhi vo aapke look impresive banayenge..

Bekar ho gaye las ko bdle ke sath sath shoes ki chamak ka bhi dhiyan rakhe .

Isliye shemi formal shoes pehnne ki aadat dal le..


11)  gold chain / ring / and watch


Royal look chahiye toh aapko gehno se ladne ki jarurat nhi aap ek gold chain le ye aapke look me char chand laga degi .. ya fr aap ring pehen skte hai.. lekin matching wali asaceries hi carry kre  agr aapke pas gold chain ya ring nhi hai toh aap others matels ko try kr skte hai..

Sath hi kisi achhi watch ko bhi pehne.


Conclusion:-

To finnally dosto agr aapne hamare duara btaye gye in 11 tariko  ko apne dressing style me aply kiya toh aapke look me jo bdlav aayega vo beshak kabile tarf hoga.  "Attractive dikhe, colour matching, skarf and perfume ka use kre, agr bag carry kre toh cleanes ka pooora khayal kre, shirt ke button ki wajha se aapke look me koi kmi na aye, Tai cot jacket pehne ye aapke look ko impressive attractive bnate hai, pent ki feeting ki important ko smjhe, shoes gold chain ring watch pehne.


Hamare duara likhe gye khuch or useful articles-


slim Boys ke liye khuch fashion tips



calcium ki kmi se ho sakti hai ye skin problems



shivanya ki kahani uski jabani




Post a Comment

Hey guys!
If you any doubts lets me know
Thank you!

Previous Post Next Post