> Famous love shayri 2020 | whatsapp status muh

 हेलो दोस्तो आज हम आपको 20 + famous love shayri देने वाले है अगर आपको किसी को इम्प्रेस करना है तो ये famous love shayri आपके बहुत काम आने वाली है । आज के समय मे हर कोई shayri का दीवाना है किसी को propose करना हो या किसी रूठे हुए इंसान को मनाना दोनो ही कंडीशन में shayri इम्पोर्टेन्ट रोले प्ले करती है।

आइये shayri की ओर चलते है।


Famous love shayri


Top 20 famous love shayri


1. तूजे👉👩🏻देख कर मेरी 😎 ऑखे 👀DSLR📸 हो जाती हैं ✔सिर्फ़ ☝🏻 तू 👩🏻👈🏻ही नजर😍 आती हैं.. बाकी सब BLURE🤓 हो जाता🖱 हैं


2. ❤👉🏻काश वो पगली 👩🏼 मुझे समझ पाती, मै कुछ नहीं ❌कहता और वो👩🏼 मुझे सीने से लगा➖कर कहती 😘 पगले तु बस मेरा है …!:! 🎏👫🎀!:!


3. 🌹मुश्किल भी तुम हो, हल भी तुम हो ,होती है जो सीने में , वो हलचल भी तुम हो ..!!🌹

4. #पगली 👰

 रोना😭छोड कर #बालकनी से बाहर 🚶आकर तो 👉देखो...

 तुझे👆मनाने मैं 🤗#टेडी🐻 ले कर☑ ️आया हू😘👻


5. 💞 #सिर्फ 😔 तेरी #यादों 😴 में #रहती हूँ,,,

💞 #कसम से , कोई #नशा🍺नहीं #करती हूं .

                             🌹💞🌹


6. उनका हर अंदाज़ हकीकत है या ख्वाब है ,

खुशनसीबों के पास रहते हैं वो ,

मेरे पास तो बस उनकी मीठी सी याद है 


7. तारीफ कर उसकी जिसने ये जहान बनाया तुझे hottie और मुझे naughty बनाया 😘😘


8. बादशाह थे मिज़ाज़ के जब से उसको देखा फ़कीर बन गए 😍😍

9. तुम्हारे दिल का पासवर्ड चाहिए… वो क्या है ना मोहब्बत install करनी है 💏😘😘💏

10. मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है ❤️❤️

11. ना खूबसूरत… ना अमीर… ना शातिर बनाया था, मेरे रब्ब ने तो मुझे तेरे खातिर बनाया था😊😘

12. मोहल्ले के इश्क़ का भी बड़ा अजीब अफसाना होता है, दो घरों की दूरी पर बीच में सारा ज़माना होता है ❤😘

13. उससे बस इतना ही रिश्ता है कि अगर तकलीफ उसे हो तो रात भर नींद मुझे नहीं आती 😊 ❤️ 💏

14. मोहब्बत साथ हो ये ज़रूरी नहीं, मोहब्बत ज़िन्दगी भर हो ये ज़रूरी है 😊😘

15. जब तुम मुस्कुराती हो तो ऐसा लगता है जैसे थमी हुई ज़िन्दगी फिर चल पड़ी 💏😘😘💏

16. एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤️ 💏

17. वो कहती सोच लेना मोहब्बत करने से पहले, अब उसे कैसे समझाऊँ सोच कर तो साजिश की जाती है 😊😊

18. अजीब है नज़रों से बचना भी है, नज़र ना आए तो ढूँढना भी है 😍😍

19. इतनी बातें करोगी मुझसे तो इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर ना लगेगी ❤😘

20. लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़ का इज़हार करते है, हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर 😊 ❤️ 💏

Top 5 whatsapp shayri in images.


Famous love shayri

Famous love shayri

Famous love shayri


Famous love shayri




Dosto aapko hamari ye famous love shayri kesi lagi .?  
Please shayri lover's ko share krna na bhoole! 
Thanks guys







Post a Comment

Hey guys!
If you any doubts lets me know
Thank you!

Previous Post Next Post